हिंदू संघर्ष समिति किसी भी हिंदूवादी नेता के खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र के तहत कार्यवाही नहीं करेगी बर्दाश्त- नरेंद्र पवार (साधु)

हिंदू संघर्ष समिति किसी भी हिंदूवादी नेता के खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र के तहत कार्यवाही नहीं करेगी बर्दाश्त- नरेंद्र पवार (साधु)

मुज़फ्फरनगर :  बुधवार को लगभग दो दर्जन हिंदूवादी संगठन एवं सामाजिक संगठनों के समूह हिंदू संघर्ष समिति ने समिति के संयोजक नरेंद्र पवार (साधु ) के नेतृत्व में मुजफ्फरनगर जनपद के एडीएम फाइनेंस गजेंद्र सिंह से मुलाकात की । समिति के संयोजक नरेंद्र पवार ने बताया कि अभी कुछ दिन पूर्व जनपद मुजफ्फरनगर के चरथावल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रोनी हाजीपुर निवासी हिंदूवादी युवा नेता अंकुर राणा को एक राजनीतिक षड्यंत्र के तहत जिले से 2 महीने के लिए जिला बदर किया गया है । जिसकी हिंदू संघर्ष समिति घोर निंदा करती है नरेंद्र पवार ने कहा यदि अंकुर राणा से जिले के प्रशासन को माहौल खराब होने की इतनी ही अधिक चिंता थी तो अंकुर राणा को चुनाव से पूर्व जिला बदर क्यों नहीं किया गया । ऐसी क्या मजबूरी आन पडी कि अब चुनाव खत्म होने के बाद उस हिंदूवादी युवा नेता को जिले से जिला बदर करना पड़ा । नरेंद्र पवार ने कहां कि अंकुर राणा के खिलाफ इस प्रकार का कोई भी साक्ष्य नहीं मिलता है जिस पर उसको जिला बदर कर दिया जाए । यह सिर्फ एक राजनीतिक षड्यंत्र है इसलिए जिला प्रशासन द्वारा की गई जिला बदर की कार्रवाई को तुरंत निरस्त किया जाए । यदि प्रशासन ऐसा नहीं करता है तो शीघ्र ही जिले के समस्त हिंदूवादी संगठन जिला प्रशासन के खिलाफ आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे । हिंदू संघर्ष समिति के संयोजक नरेंद्र पवार ने बताया कि यह अत्यंत ही दुर्भाग्य की बात है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार बिना किसी उचित कारण के हिंदूवादी नेता पर जिला बदर जैसी कार्यवाही कर रही है यह बिल्कुल सोच से परे है l सरकार कि इस कार्यवाही से जिले के तमाम हिंदू संगठनों में जबरदस्त रोस व्याप्त है ।

उन्होंने कहा कि हिंदू संघर्ष समिति यह कतई बर्दाश्त नहीं करेगी । इसका उचित जवाब दिया जाएगा । इस अवसर पर अमित गुप्ता ,अरुण प्रताप सिंह ,संजय मिश्रा, देशराज चौहान, पवन मित्तल, मनोज पाटिल ,राजेश शर्मा, वैभव एडवोकेट, हरीश पालीवाल ,अंजीर गुर्जर, टीटू गुर्जर, मनोज कंसल ,बिजेंदर धीमान ,अंकुर गुप्ता ,गिरीश पाहुजा, विक्की चावला, डॉ संजीव शर्मा, सतीश मलिक, चमनलाल कुक्की, संजय वाल्मीकि, पंकज त्यागी ,हेमंत ग्रोवर ,मुकेश आर्य, अजय पुंडीर एडवोकेट, संदीप पुंडीर एडवोकेट सौरभ राणा, सूरज राणा ,विपिन राणा, अंकित पुंडीर मोहित बजरंगी आदित्य चौहान भानु चौहान, आदित्य चौहान, अमित पुंडीर ,नवनीत राणा, अमित मेनवाल, गौरव कुमार , उज्जवल शर्मा, लोकेश राणा, सागर राणा, विशाल सिंह, विशाल पुंडीर ,सौरभ पुंडीर, रवि वर्मा,राजा भैया, जगमोहन पुंडीर, संदीप धीमान, अभिषेक त्यागी, आकाश त्यागी, अभिषेक गर्ग आदि हिंदू वीर उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *