मुज़फ़्फ़रनगर के औद्योगिक संगठनो ने सपा कांग्रेस ( INDIA) गठबंधन प्रत्याशी के बयान पर जताया रोष

मुज़फ़्फ़रनगर के औद्योगिक संगठनो ने सपा कांग्रेस ( INDIA) गठबंधन प्रत्याशी के बयान पर जताया रोष

मुजफ्फरनगर। विभिन्न समाचार पत्रों के माध्यम से और प्रेस को दिये गये इण्टरव्यू जो व्हाटऐप पर चल रहा है से ज्ञात हुआ कि विपक्षी गठबंधन प्रत्याशी के द्वारा उद्योग जगत व उद्यमियों के बारे में अत्यंत आपत्तिजनक वक्तव्य दिया गया है जिससे उद्योग जगत व उद्यमियों में भारी रोष व्याप्त है।
अपना रोष प्रकट करने के लिए शहर के तीनो औद्योगिक संगठनों की एक सयुक्त बैठक आयोजित की गई। जिसमे फेडरेशन ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष अंकित सिंघल, लघु उद्योग भारती के अध्यक्ष राजेश जैन , सचिव जगमोहन गोयल और आईआईए के चेयरमैन पवन कुमार गोयल ने एक स्वर में वक्तव्य की घोर निंदा की और राजनीतिक दलों से अपेक्षा करी कि चुनावी राजनीति में उद्योग जगत व उद्यमियों को ना घसीटे l उद्योगपति कदापि यह बर्दाश नहीं करेगा इस प्रकार ग़लत बयानी व गलत संदर्भ जनता में प्रस्तुत ना करें।

उपस्थित उधमियों ने कहा कि उद्योग जगत व उद्यमी देश, क्षेत्र व जिले के विकास में बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान देते हैं, रोजगार सृजन,देश की प्रगति व जी डी पी में प्रमुख स्थान रखते है । अतः सभी राजनीतिक दलों से देश के विकास में एक महत्वपूर्ण घटक के बारे में संयमित व सम्मानजनक भाषा की अपेक्षा करते है।
सयुक्त औद्योगिक संगठनो के पदाधिकारियों ने अमर्यादित भाषा की घोर भर्त्सना की और इसे उद्यमियों के लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन बताया। अगर किसी प्रत्याशी को चुनाव से संबंधित आचरण में कोई भी गलत बात प्रतीत होती है तो उसे उचित फोरम पर, जो की चुनाव आयोग द्वारा तय किया गया है, उस पर अपनी बात रखनी चाहिए न की अन्य जांच आदि की धमकी दे कर लोकतांत्रिक मूल्यों का मज़ाक़ बनाना चाहिए।
बैठक में नील कमल पूरी, नरेंद्र गोयल, सुनील अग्रवाल, हर्ष वर्धन, मोनू मित्तल, विपुल भटनागर, कुशपुरी, अंकुर गर्ग, राज शाह, अमित गर्ग, सहित अनेकों उद्यमी उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *