उद्योगों को निर्बाध विद्युत आपूर्ति उपलब्ध कराये अधिकारी – अंकित संगल

उद्योगों को निर्बाध विद्युत आपूर्ति उपलब्ध कराये अधिकारी – अंकित संगल

मुजफ्फरनगर : फेडरेशन आफ मुजफ्फरनगर कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्री की फेडरेशन भवन पर एक कार्यकारिणी बैठक आयोजित की गयी जिसमें बी.के. शुक्ला, असिस्टेन्ट डायरेक्टर फैक्ट्री एक्ट ने उद्यमियों को महत्वपूर्ण जानकारी देते हुए बताया कि यदि किसी फैक्ट्री में आकस्मिक कोई हादसा हो जाती है तो फैक्ट्री स्वामी को घबराने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि शासन ने यह प्राविधान किया है कि जब तक अधिकारी जांच नहीं करेंगे तब तक फैक्ट्री पर कोई एफ.आई.आर. दर्ज नहीं होगी और न ही इकाई स्वामी को तब तक दोषी ठहराया जा सकेगा। इसलिए फैक्ट्री स्वामी अपने यहां सभी मानक पूरे रखें।

दूसरी ओर बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता तृतीय अनूप मिश्रा द्वारा बताया गया कि शीघ्र ही सभी फीडरों के जर्जर तार बदलने शुरू किये जा चुके है और ट्रिपिंग व भण्डारण से फैक्ट्रियों के उत्पादन को प्रभावित नहीं होने दिया जायेगा। शीघ्र ही फैक्ट्रियों को निर्बाध विद्युत आपूर्ति मिलने लगेगी।

भविष्य निधि संगठन के अधिकारियों ने कैम्प लगाकर उद्यमियों व कर्मचारियों की समस्या का समाधान किया गया।

बैठक में मुख्य रूप से अंकित संगल, पंकज जैन, नरेन्द्र गोयल, अंकुर गर्ग, अभिनव रूपरूप, अरविन्द गुप्ता, दीपक मित्तल, शारिक सुल्तान, अनमोल अग्रवाल, अनुभव गर्ग, सोमप्रकाश कुच्छल आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *