आईआईए चेयरमैन पवन गोयल ने किया कार्यकारिणी समिति का गठन

आईआईए चेयरमैन पवन गोयल ने किया कार्यकारिणी समिति का गठन

आईआईए का एक जुलाई से नया सत्र प्रारंभ हो गया है। निवर्तमान चेयरमैन विपुल भटनागर के दो वर्ष का सफल कार्यकाल पूर्ण होने पर मुज़फ़्फ़रनगर चैप्टर चेयरमैन नामित हुए पवन कुमार गोयल ने आईआईए के पूर्व अध्यक्षों की एक बैठक आईआईए कार्यालय पर आयोजित की। उन्होंने कहा कि मैं अपने राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूं।


सभी माननीय पूर्व चेयरमैन से आईआईए के आगामी योजनाओं पर विचार विमर्श किया और वर्ष 2022-23 की कार्यकारिणी गठित की गई, जिसमें अमित जैन सचिव, अनुज स्वरूप बंसल कोषाध्यक्ष, पंकज जैन, अमित गर्ग, मनीष भाटिया और सुशील अग्रवाल को वाइस चेयरमैन, संदीप जैन, उमेश गोयल, दीपक सिंघल, आकाश बंसल और राहुल मित्तल को सहसचिव और समर्थ जैन को पीआरओ बनाया।
कार्यकारिणी गठित उपरांत आगामी कार्यकर्मो पर चर्चा में
निवर्तमान चेयरमैन विपुल भटनागर जी ने कहा कि एनजीटी, पीपीसीटी के अनेक निर्देशों के अनुपालन में हमें गैस अथॉरिटी, गैस जनरेटर निर्माता से आईसीडी टू फ्यूल किट निर्माता के साथ भी एक बैठक करनी चाहिए ताकि भविष्य में हम अपने उद्योगों को अपग्रेड कर सके।
पूर्व चेयरमैन कुश पुरी ने कहा कि डेवलपमेंट अथॉरिटी से जो समस्या आ रही है उनको लिखित रूप से सक्षम मंचों पर उठाना चाहिए।
निवर्तमान आईआईए राष्ट्रीय विद्युत समिति के सदस्य अश्वनी खंडेलवाल ने कहा कि आईआईए उद्योगों की एक अग्रणी संस्था है हमें लगातार उद्योगों के साथ बैठक कर उनकी समस्याओं को समझ कर उनके समाधान का प्रयास करना चाहिए।
पूर्व चेयरमैन सुधीर गोयल ने कहा कि बिजली विभाग की अनेकों समस्याएं उद्यमियों के समक्ष लगातार आ रही है उसके लिए भी उच्च अधिकारियों से मिलकर उचित समाधान ढूंढने का समाधान किया जाना चाहिए, विद्युत की क्वांटिटी तो बहुत है पर क्वालिटी सप्लाई नहीं मिल पा रही है।

चैप्टर चेयरमैन पवन कुमार गोयल ने कहा कि हम शीघ्र ही कार्यकारिणी बैठक व साधारण बैठक बुलाकर इस विषय के समाधान हेतु प्रयास करेंगे और मैं उद्योगों की समस्याओं के निवारण हेतु हमेशा तत्पर रहूंगा।
आईआईए सचिव अमित जैन ने बैठक में उपस्थित सभी उद्यमियों का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *