संयुक्त हिंदू महासभा ने फर्जी अस्पताल एवं मेडिकल स्टोर को बंद कराने का किया आव्हान

संयुक्त हिंदू महासभा ने फर्जी अस्पताल एवं मेडिकल स्टोर को बंद कराने का किया आव्हान

मुज़फ्फरनगर : मंगलवार को सुभाष चौहान के अग्रवाल मार्केट स्थित कार्यालय पर संयुक्त हिंदू महासभा ने एक ज्ञापन के माध्यम से मुजफ्फरनगर जनपद में फर्जी अस्पताल एवं मेडिकल स्टरों को बंद करने के लिए ज्ञापन के माध्यम से आव्हान किया ।
मुजफ्फरनगर जनपद में अवैध अस्पताल और मेडिकल स्टरों की भरमार है कई बार शिकायत करने के बावजूद भी स्वास्थ्य विभाग और ड्रग विभाग कुछ करने को तैयार नहीं है, हम सुभाष चौहान के माध्यम से सरकार तक मैसेज पहुंचाने का अनुरोध करते हैं अगर 15 दिन के अंदर-अंदर इन पर कोई कारवाई नहीं हुई तो संयुक्त हिंदू महासभा धरना प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होगी। शिवसेना मुजफ्फरनगर के जिला अध्यक्ष बिट्टू सिखेड़ा ने कहा जनता के जीवन से खिलवाड़ एवं शोषण कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा फर्जी अस्पतालों हम मेडिकल स्टोरों का संचालन तुरंत बंद होना चाहिए।

सुभाष चौहान ने कहा जल्दी ही सी०एम०ओ० से जिला औषधि निरीक्षक से और माननीय मंत्री कपिल देव अग्रवाल जी से बात करके कार्रवाई कराई जाएगी। जितने भी फर्जी मेडिकल स्टोर और हॉस्पिटल चल रहे हैं क्योंकि जनमानस के जीवन से जुड़ा हुआ मामला है। पूर्ण प्रयास करके फर्जी अस्पताल और मेडिकल स्टोर को बंद कराया जाएगा। ज्ञापन देने में मुख्यता बागेश अग्रवाल,अखिलेश पुरी, महन्त पंकज शास्त्री, योगेंद्र वर्मा, कपिल कश्यप,पालीवाल जी आदि हिंदू वीर उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *