गंग नहर में डूबे युवक का 3 दिन बाद मिला शव, मचा हड़कंप

गंग नहर में डूबे युवक का 3 दिन बाद मिला शव, मचा हड़कंप

मुजफ्फरनगर। खतौली की गंग नहर में नहाने के लिए गए युवक के शनिवार को डूबने पर तीन दिन बाद मंगलवार को पीएसी के गोताखोर की टीम ने ढूंढ निकाला है। शव बाहर आते ही परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

दरअसल उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के गांव घटायन निवासी बैंक कर्मी रजत शर्मा गंग नहर पर अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिए गंग नहर घाट पर गया था। जहां पानी का भाव तेज होने के चलते वह गहरे पानी में डूब गया। और दोस्तों के ढूंढने पर भी वह नहीं मिला। घटना के बाद घबराए दोस्तों ने रजत के डूबने की सूचना उसके परिजनों सहित पुलिस को दे दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को तलाशा लेकिन शव बरामद नहीं हो सका।

आपको बता दे कि तीन दिन पहले डूबे रोहित का शव तीन दिन बाद मंगलवार को पीएसी के गोताखोरों की मदद से ढूंढ लिया गया है। जो तीन दिनों तक लगातार तलाशने के बाद आज गंग नहर से सठेड़ी के पुल के निकट से मिला है। वही मौके पर जमा हुई ग्रामीण की भीड़ में शव को देखकर हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है, जबकि युवक की मौत से परिवार में हाहाकार मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *