यूपीएससी की परीक्षा में मुजफ्फरनगर की अलिफा ने हासिल की 418वी रैंक

यूपीएससी की परीक्षा में मुजफ्फरनगर की अलिफा ने हासिल की 418वी रैंक

मुजफ्फरनगर। यूपीएससी 2023 की परीक्षा का परिणाम मंगलवार को घोषित कर दिया गया है, जिसमें बुढ़ाना के पूर्व विधायक नवाजिश आलम की भतीजी एवं गढ़ी पुख़्ता निवासी अलीफा खान ने परीक्षा में 418वी रैंक हासिल की है।

दरअसल यूपीएससी 2023 की परीक्षा के परिणाम घोषित किए गए हैं, जिसमें मुजफ्फरनगर के गाड़ी पुख्ता निवासी मुनीर आलम की पुत्री अलिफा खान ने सफलता हासिल की है। जिसके चलते अलिफा खान ने बताया कि वह मूल रूप से मुजफ्फरनगर की रहने वाली है लेकिन वह काफी समय से माता पिता के साथ दिल्ली में रह रही है। अलिफा ने बताया कि उसने दिल्ली में रहकर हायर एजुकेशन में बीकॉम पास की है। ऐप पर पढ़ने के बाद वह यूपीएससी की तैयारी में लग गई थी। इसके बाद उनकी परीक्षा का परिणाम यह देखने को मिला है।

साथ ही अलीफा ने यह भी बताया कि कुछ समय तक उन्होंने कोचिंग भी की लेकिन उन्होंने ज्यादा से ज्यादा समय घर पर ही रहकर परीक्षा की तैयारी की। इसके बाद अब पूर्व विधायक नवाजिश आलम ने भी अपनी भतीजी अलिफा खान को बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है साथ ही अलिफा खान का यूपीएससी में चयन होने के बाद जनपद के लोगों में भी गर्व की अनुभूति महसूस की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *