नाबालिग से दुष्कर्म के 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

नाबालिग से दुष्कर्म के 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

मुजफ्फरनगर। अपराधों की रोकथाम के लिए पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह द्वारा चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आदित्य बंसल के निर्देशन में बुढ़ाना पुलिस ने नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों को कम्फर्ट सिनेमा से आगे बडकता पुलिया बुढाना-बडौत मार्ग से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार दुष्कर्म के आरोपियों से एक चादर बरामद की है।

दरअसल बुधवार को एक युवक ने बुढ़ाना पुलिस को बताया था कि उसकी 7 वर्षीय भतीजी को कुछ युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए और फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। पीड़ित द्वारा मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर एक टीम का गठन किया और मामले की जांच शुरू कर दी, जिसके बाद मंगलवार को पुलिस ने घटना का सफल अनावरण करते हुए गौरव, आर्यन, सागर और सुनील नाम के चार आरोपियों को कम्फर्ट सिनेमा से आगे बड़कता पुलिया बुढ़ाना-बड़ौत मार्ग से गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उनमें से फरार मुख्य आरोपी मनोहर उर्फ सिंघम की गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है।

बता दें कि दुष्कर्म के आरोपियों को पकड़ने के लिए गठित की गई टीम में प्र0नि0 आनन्द देव मिश्र थाना बुढाना जनपद मुजफ्फरनगर, उ0नि0 रविन्द्र सिंह थाना बुढाना जनपद मुजफ्फरनगर, उ0नि0 सुरेन्द्रराव थाना बुढाना जनपद मुजफ्फरनगर, उ0नि0 आदित्य भाटी थाना बुढाना जनपद मुजफ्फरनगर, है0का0 अमित कुमार थाना बुढाना जनपद मुजफ्फरनगर, का0 योगेश कुमार थाना बुढाना जनपद मुजफ्फरनगर शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *