6 जनवरी को मुज़फ्फरनगर मे लगेगा मीडिया ओनर्स का प्रथम महाकुंभ, पश्चिम उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड व एनसीआर के मीडिया ओनर्स लेंगे भाग

मीडिया ओनर्स का प्रथम महाकुंभ – रेशू

6 जनवरी को मीडिया ओनर्स का प्रथम महाकुंभ मुजफ्फरनगर में लगेगा। जिसमें पश्चिम उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड व एनसीआर के मीडिया ओनर्स भाग लेंगे

मीडिया ओनर्स की समिट में केंद्रीय मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान, मंत्री कपिल देव अग्रवाल, उत्तराखंड व चित्रकूट के विधायक उमेश शर्मा व आनंद शुक्ला भी उपस्थित रहेंगे। मीडिया ऑनर्स के दूसरे शस्त्र को वरिष्ठ पुलिस अध्यक्ष संजीव सुमन संबोधित करेंगे व समापन जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी करेंगे।

सृष्टि के अवतार की साथ मीडिया का काम शुरू हुआ। जिसे विज्ञापन एजेंसीयों ने और मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उसी महत्वपूर्ण भूमिका को मजबूती से आगे बढ़ाने व देश के चहुंमुखी विकास हेतु सभी प्रमुख विज्ञापन एजेंसीयों के मालिक 6 जनवरी को मुजफ्फरनगर में आयोजित समिट में भाग लेंगे। विज्ञापन एजेंसियों के मालिकों को मीडिया ओनर्स भी कहते हैं। इन्हीं मीडिया ओनर्स के कारण विश्व का आठ प्रकार का मीडिया तंत्र ( माउथ पब्लिसिटी, प्रिंट, इलेक्ट्रानिक, आउटडोर, सोशल मीडिया, पी० आर, पी०ओ०पी०, इवेंट ) मजबूती से चल रहा है।

मीडिया 24×7 व रेशू एडवरटाइजिंग के द्वारा आयोजित देहरादून, हरिद्वार, सहारनपुर, चार धाम, नैनीताल, हल्द्वानी, बरेली, आगरा, नोएडा, मेरठ, मुजफ्फरनगर, मथुरा, अलीगढ़, दिल्ली, शामली, बिजनौर, रुद्रपुर, मुरादाबाद, पिथौरागढ़, अल्मोड़ा, बुलंदशहर, शाहजहांपुर, रामपुर, हाथरस, फिरोजाबाद आदि की प्रमुख विज्ञापन एजेंसियां समिट में 6 जनवरी को मुजफ्फरनगर में भाग लेगी। जिसमें “विज्ञापन चहुंमुखी विकास के “रीढ़ की हड्डी”, हर को जुडा है विज्ञापन से- रोजगार के अनगिनत अवसर” विषय को प्रमुखता से प्रस्तुत किया जाएगा।

विश्व के सबसे बढ़ाते हुए उद्योग व्यवसाय में विज्ञापन मीडिया व्यवसाय भी एक है। जिसकी महत्वपूर्ण जानकारी सत्यप्रकाश रेशू नई पीढ़ी को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए सभी मीडिया ओनर्स के समक्ष प्रस्तुत करेंगे। जिससे नई पीढ़ी को नए आयाम मिल सके। मुजफ्फरनगर की सभी विज्ञापन एजेंसियों के मालिकों की एक मीटिंग में तय किया गया कि नए-नए विज्ञापन माध्यम से नई पीढ़ी को जोड़ा जाए व मैनेजमेंट कॉलेजों से छात्रों को नए-नए विज्ञापन अविष्कारों के संबंध में बताया जाए।

मीडिया ओनर्स की एक समिट में केंद्रीय मंत्री, मंत्री, विधायक, चैयरमेन, प्रेस मीडिया हाउस आदि विज्ञापन के व्यवसाय से जुड़े हैं। उनके अनुभव मुजफ्फरनगर की धरती से एक नया इतिहास व कीर्तिमान स्थापित करेंगे। मीडिया 24×7 के मालिक राजेंद्र कुमार मुजफ्फरनगर क्षेत्र के एलम व रेशू एडवरटाइजिंग के मालिक सत्यप्रकाश रेशू मुजफ्फरनगर के रेशू विहार क्षेत्र से संबंध रखते हैं। जिन्होंने पूरे भारत में विज्ञापन व्यवसाय को “एक नया रूप- नई सोच – नया अस्तित्व” दिया है। जिसे मुजफ्फरनगर की “जनशक्ति- बौद्धिक शक्ति – सत्कर्म शक्ति” के दम पर विज्ञापन के चहुंमुखी विकास का रूप देना है। ताकि मुजफ्फरनगर की नई पीढ़ी विज्ञापन के माध्यम से विश्व पटल पर चहुंमुखी विकास कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *