Bigg Boss 16 Day 1 Highlights: अब नहीं बजेगा ‘वेकअप सॉन्ग’, Abdu Rozik ने क्यूटनेस से जीता दिल

‘बिग बॉस 16’ के रविवार के एपिसोड की शुरुआत हुई जहां देर रात कंटेस्टेंट ने घर के कामों का बंटवारा किया। निम्रत कौर अहलूवालिया इस वक्त घर की कैप्टन हैं तो उन्होंने ये फैसला लिया कि कौन सा कंटेस्टेंट क्या काम करेगा। देर रात 3.30 बजे बिग बॉस ने साजिद खान और अब्दू रोजिक को कन्फेशन रूम में बुलाया। बिग बॉस ने कहा कि अब्दू हमारे देश में मेहमान हैं तो साजिद उनके लिए ट्रांसलेटर बन जाएं और उनकी बात को बिग बॉस तक पहुंचाएं। तड़के 4 बजे अब्दू कैमरे से बात करते हुए बिग बॉस से रिक्वेस्ट करते हैं उन्हें वर्कआउट के लिए 2 और 3 किलो का वेट दे दें। इस वक्त घर में 5 किलो और उससे ज्यादा का वेट है जो कि उनके लिए ज्यादा है।

बिग बॉस का पहला दिन शुरू हुआ और दोपहर 12 बजे कंटेस्टेंट को उठाने के लिए वन टू थ्री फोर गाना बजा। आगे एपिसोड में एमसी स्टैन ने बताया कि उनका असली नाम अलताफ है। स्कूल के टाइम पर उन्होंने अपना खुद का नाम एमसी स्टैन रखा। इसके बाद वह अपना एक रैप सॉन्ग कंटेस्टेंट को सुनाते हैं।

दोपहर 2 बजे बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट को गार्डन एरिया में बुलाया गया। बिग बॉस ने कहा कि उन्हें आंखें खोलने की जरूरत है। यह नया सीजन है तो इस बार पुराने पैंतरे नहीं चलेंगे। शो का आज पहला बड़ा बदलाव किया गया। बिग बॉस ने बताया कि अब से सुबह वेकअप सॉन्ग नहीं बजेगा और उन्हें एक अलार्म के जरिए उठना होगा। 5 मिनट का टाइम उन्हें दिया जाएगा और उसके बाद वो गार्डन एरिया में बिग बॉस एंथम गाएंगे। शो में आगे बिग बॉस एंथम बजाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *