गठबंधन बदलुओं को सबक सिखाएगी जनता- ज़िया चौधरी

गठबंधन बदलुओं को सबक सिखाएगी जनता- ज़िया चौधरी

400 पार नही सत्ता से बाहर होगी भाजपा- साजिद हसन

मुज़फ्फरनगर। ग्राम निवादा में युवा सपा नेता डॉ सलमान अल्वी द्वारा आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष ज़िया चौधरी एडवोकेट ने कहा कि सपा के सेकुलर गठबंधन से चुनाव जितकर भाजपा की सत्ता सुख के सामने घुटने टेकने वालो को जनता सबक सिखाएगी।उन्होंने कहा कि गठबंधन बदलुओ से जनता में भारी नाराजगी गुस्सा है। समाजवादी पार्टी इंडिया गठबंधन के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव में बड़ी ताकत के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।मीटिंग में लोकसभा चुनाव की तैयारी हेतु कार्यकर्ताओं से तैयार रहने को कहा गया।


सपा जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन ने अपने सम्बोधन में भाजपा सरकार पर तंज करते हुए कहा कि महंगाई बेकारी भ्र्ष्टाचार से आजिज जनता भाजपा को 400 पार नही बल्कि सत्ता से बाहर करने को तैयार बैठी है।उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जनता की आवाज़ उठाने में सबसे अग्रणी है।


इसलिए जनता लोकसभा चुनाव में सपा व इंडिया गठबंधन को मजबूत ताकत देने का काम करेगी। सभा को आयोजक व संचालन कर रहे युवा सपा नेता सलमान अल्वी ने भी सम्बोधित करते हुए क्षेत्रीय लोगों से लोकसभा सभा चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान किया। सभा मे सपा नेता राशिद जैदी,नदीम मुखिया,सईदुजम्मा राणा सहित सैकड़ो क्षेत्रीय लोगो ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *