बिजनौर लोकसभा क्षेत्र के मीरपुर में लोक दल ने भरी हुंकार

बिजनौर लोकसभा क्षेत्र के मीरपुर में लोक दल ने भरी हुंकार

चौधरी विजेंद्र सिंह बिजनौर लोक सभा सीट पर बनाएंगे त्रिकोणीय मुकाबला

देश मे लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बजने वाला है । कयास लगाए जा रहे हैं कि मार्च के पहले या दूसरे सप्ताह में चुनाव आयोग आचार संहिता की घोषणा कर सकता है मगर उससे पहले तमाम राजनीतिक दलों ने अपनी गोटिया फिट करनी शुरू कर दी है जहां एक और रालोद मुखिया जयंत चौधरी के द्वारा इंडिया गठबंधन से किनारा कर भाजपा के साथ एनडीए मे जाने का मन बना चुके हैं तो वही पुराने लोक दल ने पश्चिम उत्तर प्रदेश में फिर ताल ठोक दी है जिसके चलते लोक दल ने रविवार को कस्बा मीरापुर में एक चुनावी जनसभा का आयोजन कर डाला जिसमें देखने को मिला सांप तौर पर कहा जा सकते हैं कि लोक दल ने एक बड़ा शक्ति प्रदर्शन करते हुए राजनीति के गलियारों में हलचल मचा दी है । बिजनौर लोकसभा क्षेत्र के मीरापुर विधानसभा में लोकदल पार्टी के भावी प्रत्याशी विजेंद्र सिंह ने एक बड़ी विजय संकल्प महा रैली जनसभा का आयोजन कर लोकसभा चुनाव में अपनी ताल ठोक दी है
बिजनौर लोकसभा के मीरापुर क्षेत्र में राष्ट्रीय लोकदल के महासचिव विजेंद्र सिंह ने रविवार को चुनावी माहौल के चलते कहा कि हमने महापरिवर्तन के साथ–साथ ये विजय संकल्प लिया है। बिजनौर अब बदलाव चाहता है। सांसद गायब है। अब वो अपने क्षेत्र का लाडले को सांसद में बिठाना चाहता है आज सर्व समाज और सर्व धर्म जो एकत्रित है। वो बदलाव चाहता है। उन्होंने कहा कि हम बदलाव की राजनीति में विश्वास नही रखते हम बदलाव की राजनीति में विश्वास रखते हैं। चौधरी विजेंद्र ने कहा कि उन्होंने किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिलाने वाले के लिए संघर्ष किया था और वह चाहते हैं कि गरीबों के मसीहा काशीराम को भी भारत रत्न मिले इसके लिए भी वह प्रयास करेंगे उन्होंने बिजनौर सांसद पर प्रहार करते हुए कहा कि को संसद का क्षेत्र का विकास करेगा जो क्षेत्र में दिखाई भी नहीं देता

इस दौरान उन्होंने पत्रकारों द्वारा किए गए गठबंधन को लेकर सवाल का जवाब देते हुए कहा कि लोकदल पार्टी किसानों, गरीबों, मजदूरों, दलितों और युवाओं की तथा सर्व समाज की पार्टी है। और जो भी राष्ट्र हित में और देश के हित में हमसे जुड़ना चाहता है हमसे हाथ मिलाना चाहता है उसके लिए हमारे दरवाजे हमेशा खुले है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने उनका समर्थन मांगा, इंडिया ने हमारा समर्थन और हमने समर्थन दिया।

उन्होंने कहा कि मैं यही पला हू यही बड़ा हुआ हूं इसलिए तो सर्व समाज यहां इकट्ठा हुआ है। और वो किसी बाहरी व्यक्ति को नहीं छूने का वह अपने घर के बच्चे को सुनेगा अपने बच्चों को वोट देगा और अपने क्षेत्र के निवासी को वोट देगा और हम जानते हैं बिजनौर लोकसभा का नेतृत्व कैसे करना है और गड्ढा मुक्त बिजनौर कैसे बनाना है।

उनका कहना है कि सरकार को चेतना चाहिए, जागना चाहिए। किसानों के ऊपर अत्याचार नहीं करना चाहिए। किसान अपना आत्मसम्मान मांग रहा है। यदि वह मेहनत मजदूरी कर रहा हैं तो वह उसका भुगतान मांग रहा है। उन्होने कहा कि यह कहां का अधिकार है। गन्ने की पर्ची तो OTP से भेजते हैं जब पेमेंट की बात आई तो डिजिटल इंडिया को भूल जाते हैं। सरकार का नारा डिजिटल इंडिया और जब किसान की बारी आए तो कहां का डिजिटल इंडिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *