चोरी की कार के साथ गिरफ्तार हुआ भाकियू सर्व का जिलाध्यक्ष, RLD का झंडा लगाकर चला रहा था चोरी की गाड़ी

चोरी की कार के साथ गिरफ्तार हुआ भाकियू सर्व का जिलाध्यक्ष, RLD का झंडा लगाकर चला रहा था चोरी की गाडी 

थाना सिविल लाइन पुलिस ने 24 घंटे में किया वाहन चोरी मामले का आरोपी गिरफ्तार

आरोपी युवक को गिरफ्तार कर की चुराई गई बोलेरो गाड़ी बरामद

भारतीय किसान यूनियन सर्व के कथित जिला अध्यक्ष ने बोलेरो गाड़ी को चोरी कर बदल दी थी नंबर प्लेट

मुजफ्फरनगर। जनपद में चोरों और लुटेरे की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी अभिषेक सिंह के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के चलते एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने निकट पर्यवेक्षक व क्षेत्राधिकार नगर व्योम बिंदल एवं थाना प्रभारी सिविल लाइन ओम प्रकाश के नेतृत्व में बृहस्पतिवार को थाना सिविल लाइन पुलिस ने 24 घंटे के अंदर वाहन चोरी करने के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से चोरी की हुई बुलेरो गाड़ी बरामद करते हुए उसकी गिरफ्तारी व बरामदगी के संबंध में पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा रही है।

दरअसल जागेश्वर पुत्र महावीर सिंह निवासी शहाबुद्दीनपुर रोड थाना कोतवाली नगर मुजफ्फरनगर ने थाना सिविल लाइन पुलिस को लिखित तहरीर दी थी, जिसमें उसने बताया था कि सागर पल्प एंड पेपर मिल लिमिटेड ग्राम मुंडेल रुड़की, हरिद्वार की बुलेरों गाड़ी बुधवार को संगम होटल के सामने रुड़की रोड पर खड़ी हुई थी, जिसे चोरी कर लिया गया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज करते हुए घटना के शीघ्र वह सफल अनावरण करने के लिए एक टीम का गठन किया था। गाड़ी की तलाश में जुटी पुलिस टीम ने सीसीटीवी कैमरा की मदद से आरोपी को पहचान कर 24 घंटो के अंदर गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपी सुमित धनगर से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह भारतीय किसान यूनियन सर्व का जिला अध्यक्ष है। उसने बताया कि सोमवार की शाम को उसने संगम होटल के पास से बोलोरो गाड़ी चोरी की थी तथा गाड़ी की पहचान को छुपाने के लिए उसने गाड़ी पर फर्जी नंबर प्लेट लगा दी थी। साथ ही पुलिस व अन्य विभागों की चेकिंग व रोकथोक से बचने के लिए उसने गाड़ी के आगे व पीछे शीशे पर भारतीय किसान यूनियन सर्वे के स्टीकर वह बोनट पर राजनीतिक पार्टी का झंडा लगाया था।

आरोपी युवक को गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक ओम प्रकाश सिंह थाना सिविल लाइन मुजफ्फरनगर, उप निरीक्षक सत्येंद्र सिंह थाना सिविल लाइन मुजफ्फरनगर, हेड कांस्टेबल बालकिशन, व आदित्य थाना सिविल लाइन मुजफ्फरनगर आदि शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *