माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल में आयोजित किया गया करियर काउंसलिंग कार्यक्रम

माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल में आयोजित किया गया करियर काउंसलिंग कार्यक्रम

मुजफ्फरनगर : गुरुवार को लिंक रोड़ स्थित माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल में करियर काउंसलिंग कार्यक्रम आयोजित किया गया । कार्यक्रम का शुभारंभ माँ शारदे के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन से हुआ।

इस अवसर पर विख्यात काउंसलर श्रीमती समृद्धि त्यागी व वैशाली चौधरी जी ने उपस्थित रहकर छात्रों को भविष्य में सही क्षेत्र का चयन करने के विषय में विस्तृत जानकारी प्रदान की ।
यह करियर काउंसलिंग कार्यक्रम कक्षा 8 से कक्षा 12 तक के छात्रों के लिए आयोजित किया गया ।

श्रीमती समृद्धि त्यागी ने छात्रों को उनकी रुचि के अनुसार विभिन्न क्षेत्रों में सही करियर के चुनाव हेतु महत्त्वपूर्ण जानकारी प्रदान की । इस करियर काउंसलिंग में समझाया गया कि स्कूली शिक्षा पूर्ण करने के पश्चात छात्र किस प्रकार के कोर्स का चयन कर सकते हैं ? व किस क्षेत्र में उनके लिए कितने अवसर उपलब्ध हैं ?
इस आयोजन में छात्रों के साथ-साथ उनके अभिभावक भी उपस्थित रहे । कार्यक्रम में उपस्थित सभी बच्चे काफी उत्साहित नजर आए ।

कार्यक्रम के अंत में विद्यालय निर्देशिका श्रीमती चारु भारद्वाज , संयुक्त निर्देशक  सुनंद सिंघल व प्रधानाचार्या श्रीमती अनुराधा गुप्ता ने आगंतुकों का आभार व्यक्त कर उन्हें स्मृति चिन्ह द्वारा सम्मानित किया । प्रधानाचार्या जी ने कहा कि हम भविष्य में भी इस प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करते रहेंगे जिससे छात्रों का सही मार्गदर्शन हो सके । कार्यक्रम के आयोजन में एडमिनिस्ट्रेटर वरुण भंडारी एवं संचालन में श्रीमती पूजा शर्मा का विशेष सहयोग रहा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *