नई मंडी पटेलनगर स्थित रामलीला ग्राउंड में दो दिवसीय मेहंदी कैम्प का आयोजन पालिकाध्यक्ष श्रीमती मीनाक्षी स्वरूप ने किया कैम्प का शुभारम्भ

मनपसंद मेहंदी लगवाने के लिये पहुंचें पटेलनगर रामलीला ग्राउंड

नई मंडी पटेलनगर स्थित रामलीला ग्राउंड में दो दिवसीय मेहंदी कैम्प का आयोजन
पालिकाध्यक्ष श्रीमती मीनाक्षी स्वरूप ने किया कैम्प का शुभारम्भ
सभासद सीमा जैन एवं पूर्व सभासद विकल्प जैन के प्रयासों से हुआ कैम्प का आयोजन

मुजफ्फरनगर :  करवाचौथ के मद्देनजर सुहागिन महिलाओं को मेहंदी लगवाने के लिये किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पडे, इसके लिये क्षेत्रीय सभासद सीमा जैन और पूर्व सभासद विकल्प जैन के प्रयासों से नई मंडी पटेलनगर स्थित रामलीला ग्राउंड में मेहंदी कैम्प का आयोजन किया। मेहंदी कैम्प का शुभारम्भ पालिकाध्यक्ष श्रीमती मीनाक्षी स्वरूप ने किया। कैम्प में भारी संख्या में पहुंचकर महिलाओं ने अपनी मनपसंद मेहंदी लगवाई।
इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए पूर्व सभासद विकल्प जैन ने बताया कि करवाचौथ के मद्देनजर सुहागिन महिलाओं को मेहंदी लगवाने के लिये किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो, इसलिए क्षेत्रीय सभासद सीमा जैन के प्रयासों से नई मंडी पटेलनगर स्थित रामलीला मैदान में दो दिवसीय मेहंदी कैम्प का आयोजन किया गया। मेहंदी कैम्प का शुभारम्भ नगरपालिका परिषद् की चेयरमैन श्रीमती मीनाक्षी स्वरूप ने किया। इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष श्रीमती मीनाक्षी स्वरूप और गौरव स्वरूप ने मेहंदी लगाने के लिये कैम्प में पहुंची कन्याओं को इस सराहनीय कार्य के लिये बधाई दी तथा कैम्प की आयोजक सभासद श्रीमती सीमा जैन एवं पूर्व सभासद विकल्प जैन के प्रयासों की प्रशंसा की। कैम्प का आयोजन आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो गया है। इस अवसर पर सभासद सीमा जैन ने सभी माताओं एवं बहनों से अपील की है कि सभी माताएं एवं बहनें समय से पहुँचकर हिन्दू बहन-बेटियों से इस कैम्प में सस्ते दामों पर अपनी मनपसंद मेहंदी लगवाकर इस पवित्र त्यौहार को यादगार बनायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *