फूलन देवी की कब्ज़ाई संपत्ति को कब्ज़ा मुक्त कराए सरकार, निषाद पार्टी

फूलन देवी की कब्ज़ाई संपत्ति को कब्ज़ा मुक्त कराए सरकार, निषाद पार्टी

जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के बयान से आहत हुए कश्यप समाज ने कहा
समाज पर गलत टिप्पणी करने वालों का डट कर मुकाबला करेंगे

उत्तर प्रदेश सरकार में भाजपा की सहयोगी पार्टी निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल निषाद पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जनपद मुजफ्फरनगर में कचहरी परिसर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पहुंच कर पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने पूर्व दस्यु सुंदरी और पूर्व सांसद फूलन देवी की कब्ज़ाई हुई संपत्ति को कब्जा मुक्त कराने के लिए मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा ज्ञापन। निषाद पार्टी के नेता जय भगवान कश्यप ने जानकारी देते हुए बताया कि आज निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मत्स्य पालन मंत्री डॉ. संजय कुमार निषाद के आह्वान पर विभिन्न मांगों का एक मांग पत्र जिला प्रशासन को मुख्यमंत्री के नाम सौंपा है । ज्ञापन के माध्यम से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की गई है कि पूर्व सांसद फूलन देवी की कब्जाई हुई संपत्ति को कब्जा मुक्त कराया जाए और उनकी माता जो आज दर-दर की ठोकरें खाने के लिए मजबूर है। उन्हें सांसद की माता का दर्जा दिया जाए।
उत्तर प्रदेश सरकार में जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने मुजफ्फरनगर पहुंचकर कश्यप समाज के लिए विवादित बयान दिया था। संजय निषाद पार्टी के नेता जय भगवान कश्यप ने कहा की हम उनकी निंदा करते हैं और उन्हें इस तरह की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कश्यप समाज निषाद पार्टी के कार्यकर्ता है और जो कोई भी समाज के बारे में गलत बोलेगा निषाद पार्टी उसका डटकर मुकाबला करेगी।

निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन के माध्यम से कहा कि

पूर्व सासद वीरांगना फूलन देवी मछुआ समाज ही नहीं विश्व की महिलाओं के लिए सांसद वीरांगना फूलन देवी ने जुल्म और अत्याचार, उत्पीडन, शोषण के खिलाफ महिलाओं के सम्मान की रक्षा और उनके हक के लिए सड़क से संसद तक लड़ाई लड़ी

निषाद पार्टी पूर्व सांसद वीरांगना फूलन देवी के आदर्शों और पद चिन्हो पर चलने वाली पार्टी है। उनके बताए गए मार्ग पर चलते हुए निषाद पार्टी ने शोषितों, वंचितो और पिछड़ो के हित में हमेशा आवाज उठाई है। आज उनकी पुण्य तिथि पर निषाद पार्टी सुप्रीमो के निर्देशानुसार पूर्व सांसद के लिए जनपद स्तरीय ज्ञापन सौंपा जा रहा है।
पूर्व सांसद वीरांगना फूलन देवी की समाजवादी पार्टी पोषित माफियाओं से सम्पति को मुक्त करवाकर उनकी माता के नाम की जाए।
– पूर्व सांसद वीरांगना फूलन देवी की माता को सांसद की माता होने का अधिकार दिया जाए

– पूर्व सांसद वीरांगना फूलन देवी की हत्या की सीबीआई जांच कराई जाए

– पूर्व सांसद वीरागना फूलन देवी के नाम पर महिलाओं के सेल्फ डिफेंस सेंटर खोले जाए।

– पूर्व सांसद वीरांगना फूलन देवी के गांव को आदर्श गांव के तौर पर विकसित किया जाए।

निषाद पार्टी सुप्रीमो डा. संजय कुमार निषाद ने आज पूर्व सांसद
वीरागना फूलन देवी की पुण्यतिथि पर केंद्र और राज्य सरकार को पत्र लिखकर उपरोक्त बिदुओं पर ध्यानाकर्षण किया है।
उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि केंद्र और राज्य सरकार हमारी मांगो पर प्रभावी कदम उठाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *