जिस्म की भूख ने घोंटा मां की ममता का गला

जिस्म की भूख ने घोंटा मां की ममता का गला

संभल उत्तर प्रदेश के जनपद संभल में एक महिला ने जिस्म की भूख के आगे मां के रिश्ते को भी शर्मसार कर दिया प्रेमी के प्यार में अंधी मां ने अपने ही 8 साल के मासूम बच्चे को इसलिए मौत के घाट उतार दिया कि उसने उसे प्रेमी के साथ अवैध संबंध बनाते देख लिया उसके बाद महिला ने अपनी ममता का गला घोट ते हुए अपने 8 साल के मासूम बच्चे को पहले तो जहर पिलाया और जब वह तड़पने लगा तो प्रेमी के साथ मिलकर उसे जंगल ले गई पहले उसका गला घोटा और फिर उसे सड़क के किनारे फेंक दिया मृतक मासूम बच्चे के पिता के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की छानबीन की तो आरोपी मां सहित चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया
दरअसल जमीन ठेके पर लेकर उसमें सब्जी की फसल उगा कर बेचने वाले कल्याण ने 2 जुलाई को थाना बादलपुर में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका 8 साल का बेटे अचानक लापता हो गया है उसका कोई पता नहीं है कल्याण की शिकायत पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू करी तो
पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर कई दिन तक मामले की छानबीन करती मगर पुलिस को बच्चे की कोई जानकारी नहीं मिली तो बादलपुर पुलिस ने कल्याण की तहरीर पर पांच जुलाई को अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ उसके अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की कढ़ाई से छानबीन शुरू कर दी डीसीपी के अनुसार थाना बादलपुर पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी । तो इस दौरान पुलिस को 7 जुलाई को बच्चे का शव संभल में मिलने की जानकारी मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जिसमें पुलिस के हाथ अहम सुराग हाथ लगे, जिनके आधार पर मृतक अंकित की मां से कड़ाई से पूछताछ की गई।
आरोपी भूरी ने बताया कि अंकित उससे मिलने के लिए संभल पहुंच गया था। अंकित ने उसे उसके प्रेमी ओमपाल के साथ अवैध संबंध बनाते हुए आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। उन्हें डर था कि कहीं अंकित दोनों के बीच चल रही इस प्रेम कहानी का भंडाफोड़ अपने पिता कल्याण के सामने न कर दे, इसलिए उसे ठिकाने लगाने की साजिश रची दी । हवास की भूखी कलयुगी ने अपनी ममता का कत्ल करते हुए अपने 8 साल के मासूम को मारने अपने प्रेमी ओमपाल, देवर मानक और एक अन्य रिश्तेदार अमर सिंह के साथ मिलकर अंकित की हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे फेंक दिया। संभल में बच्चे का शव मिला तो उसकी पहचान करवाई गई।
जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में हत्यारोपी चार लोगो को गिरफ्तार जेल भेज दिया
पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपियों ने मासूम अंकित की हत्या करने की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है। आरोपी मां भूरी ने पहले बच्चे के चाचा मानक से उसकी हत्या करने के लिए कहा था, लेकिन मानक ने ऐसा करने मना कर दिया था। इसके बाद महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने बेटे की हत्या की घटना को अंजाम दिया पहले तो दवाई बताकर मासूम को जहर पिलाया पुलिस के अनुसार आरोपी महिला भूरी ने दवाई बताकर अपने बेटे को जहर पिलाया था और उसकी हालत बिगड़ने पर आरोपी उसे जंगल में ले गए और वहां गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। और उसके शव को सड़क के किनारे फेक दिया पुलिस के अनुसार कुछ दिनों पहले अंकित ने मां के अवैध संबंध का विरोध भी किया था।
उसने प्रेमी के घर में तोड़फोड़ की थी। महिला का प्रेमी आरोपी
ओमपाल रेलवे में नौकरी करता है। दो साल बाद वह रिटायर्ड होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *