मुजफ्फरनगर में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों को चाबिया देकर कराया गया गृह प्रवेश

मुजफ्फरनगर में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों को चाबिया देकर कराया गया गृह प्रवेश

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वाराणसी में एक बड़े कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के तहत गरीब परिवारों को गृह प्रवेश कराया गया जिसके चलते प्रत्येक जनपद प्रत्येक ब्लॉक स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किए गए जनपद मुजफ्फरनगर में जिला कलेक्ट्रेट स्थित चौधरी चरण सिंह सभागार में आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम में लाभार्थियों को गृह प्रवेश के लिए चाबियां वितरित की गई। तो वही स्वनिधि योजना के अंतर्गत गरीब रेहड़ा पटरी व्यापारी के लिए भी ऋण का वितरण किया गया। योगी सरकार में राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार व प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार गरीबों के कल्याण के लिए समर्पित है और गरीबों का कल्याण होगा तो देश आगे बढ़ेगा मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि सभी लोग योजनाबद्ध तरीके से मिलकर परिश्रम करेंगे और काम करेंगे तो गरीबों का कल्याण होगा और देश आगे बढ़ेगा। राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि हिंदू और मुसलमान सभी वर्ग व जाति के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े है
उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष है ही नहीं और विपक्ष को अपना पता नहीं है। कहा कि विपक्ष से अपना ही घर नहीं संभल रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बढ़िया काम कर रहे हैं और योगी आदित्यनाथ भी बढ़िया काम कर रहे हैं जिसकी वजह से लाखों की संख्या में लगातार लोग उनसे जुड़ रहे हैं। और हम भी लगातार लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं।
हाल ही में पब्जी गेम खेलने वाले एक युवक से प्यार करते-करते एक पाकिस्तानी महिला पाकिस्तान से भारत पहुंचे और सचिन से मिलकर शादी करने वाली थी उससे पहले ही दोनों को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बोलो के पब्जी प्रेम का यह किस्सा देश सही तो दुनिया भर में मशहूर हो गया तो वही है पत्नी सीमा हैदर के पति ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए पत्नी को भारत से वापस मागने की गुहार लगाई है। पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के सवाल पर योगी आदित्यनाथ के मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि उनका स्वागत है और जहां तक हो सकेगा हम उनकी मदद करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *