शहर के एक प्रसिद्ध डॉ. की विदेशी पुत्रवधू ने लगाया दहेज उत्पीड़न मारपीट और पति पर तलाक देने का आरोप

शहर के एक प्रसिद्ध डॉ. की विदेशी पुत्रवधू ने लगाया दहेज उत्पीड़न मारपीट और पति पर तलाक देने का आरोप

 

जमकर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में शहर के एक प्रतिष्ठित परिवारों में शुमार डॉ. अय्यूब हसन मार्शल का परिवार इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ है। उसकी वजह है पुत्रवधू के द्वारा लगाए गए दहेज उत्पीड़न, मारपीट और तलाक देने के आरोप। दो करोड़ रूपए दहेज में देने और शादी के जेवरात ससुराल जनों द्वारा कब्जे में होने की बात कही।
हालांकि डॉ. अय्यूब हसन मार्शल की पत्नी पुत्रवधू के आरोपों को नकारती है। उनका कहना है कि मेरा बच्चा अल्तमस तलाक के नाम से भी डरता है।
जनपद मुजफ्फरनगर के थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के मुस्तफा कॉलोनी निवासी डॉ. अयूब हसन मार्शल की पुत्रवधू शबनम अली ने ससुर डॉ. अय्यूब हसन मार्शल, पति डॉ. अल्तमस अय्यूब और देवर अर्सलान अयूब सहित सास आयशा बेगम पर गंभीर आरोप लगाते हुए। सभी पर कार्यवाही की मांग की है। तो वहीं पीड़िता शबनम अली की सास आयशा बेगम ने अपनी पुत्रवधू के आरोपों को नकारा।
पीड़िता शबनम अली ने बताया कि उनकी शादी को 4 साल का समय हो चुका है और वह साउथ अफ्रीका की रहने वाली है। कहा कि मेरे माता-पिता सभी साउथ अफ्रीका ही रहते हैं। ससुराल जनों पर आरोप लगाया कि दहेज की मांग की थी तो मेरे माता पिता ने दो करोड़ रुपए डॉ. अयूब हसन मार्शल के परिवार को दिए। आरोप लगाया कि उस दिन से अभी तक लगातार पैसों के लिए परेशान कर रहे हैं कहते हैं कि बेटे के लिए दुकान लेनी है। अपने घर से पैसे मंगाओ।
पीड़िता शबनम अली ने अपने ससुराल जनों पर गत गुरुवार को मारपीट करने और तलाक देकर फरार हो जाने का आरोप लगाया। बताया कि यह लोग आज सुबह वापस आए तो अपना हक मांगने के लिए ऊपर आई हूं। तो मेरी सास आयशा बेगम मेरे साथ बदतमीजी कर रही है।
पीड़िता ने कहा कि शादी के दौरान मुझे जो जेवरात दिए गए थे वह भी ससुराल जनों के पास है और 81 लाख रुपए नगद जो मेरे पिता ने इन लोगों को दिए हैं। वह भी इन्हीं के पास है और अब यह लोग नकार रहे हैं।
शबनम अली की सास आयशा बेगम ने पुत्रवधू के द्वारा लगाए गए आरोपों को नकारते हुए कहा कि हमें हमेशा दबाती है और हमारे साथ लड़की रहती है। सास आयशा बेगम ने आरोप लगाते हुए कहा कि हमें मारती पीटते भी है। पुत्रवधू द्वारा लगाए गए तीन तलाक के आरोप को सास आयशा बेगम ने नकारा कहा कि मेरा बच्चा डॉ अल्तमस तलाक के नाम से भी डरता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *