मुलायम सिंह यादव को भारत रत्न से सम्मानित करने की उठाई गई मांग 

मुलायम सिंह यादव को भारत रत्न से सम्मानित करने की उठाई गई मांग

सपा नेता शमशेर मलिक ने जिलाधिकारी को राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ़्फरनगर में सपा यूथ ब्रिगेड के निवर्तमान प्रदेश सचिव शमशेर मलिक के नेतृत्व में दर्जनों सपा कार्यकर्ता मुलायम सिंह यादव अमर रहे के नारे लगाते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां पहुंचकर सपाइयों ने समाजवादी पार्टी के संस्थापक स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव को भारत रत्न दिए जाने की मांग को लेकर एक ज्ञापन महामहिम राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी को चंद्रभूषण सिंह को सौंपा।
इस दौरान सपा नेता शमशेर मलिक ने बताया कि समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने एक छोटे से गांव सैफई से निकलकर अन्याय के विरुद्ध संघर्ष करके 8 बार विधायक,7 बार सांसद और देश के सबसे बड़े राज्य प्रदेश उत्तर प्रदेश के तीन बार मुख्यमंत्री और एक बार देश के रक्षा मंत्री पद को सुशोभित किया।
सपा नेता शमशेर मलिक ने कहा कि देश में सुभाष चंद्र बोस के बाद मुलायम सिंह यादव की ऐसे नेता हुए हैं जो देश व दुनिया में नेताजी के नाम से जाने गए, नेता जी ने आजीवन ऐसे सक्षम समाज हेतु संघर्ष किया जिससे सभी को बराबरी का मौका मिले। नेता जी ने सभी धर्मों, वर्गों, अगड़े, पिछड़े, हिंदू, मुसलमान, अमीर और गरीब को बराबर सम्मान दिया। इसलिए हम सभी समाजवादी स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव के लिए भारत रत्न दिए जाने की पुरजोर मांग करते हैं।
इस दौरान मुख्य रूप से राशिद मलिक, रवि कुमार, वसीम राना, नदीम राना, सनव्वर खान, ललित कुमार, अमन एडवोकेट, जीशान सिद्दीकी, सुबोध कुमार आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *