स्वामी यशवीर महाराज ने मुस्लिमों के द्वारा हिंदू बनकर रहने और सरकारी नौकरियों में काबिज होने का किया खुलासा

स्वामी यशवीर महाराज ने मुस्लिमों के द्वारा हिंदू बनकर रहने और सरकारी नौकरियों में काबिज होने का किया खुलासा

 

इस समय देश भर में द केरल स्टोरी को लेकर घमासान जारी है कहीं इस फिल्म का विरोध किया जा रहा है तो कहीं इस फिल्म को भारी संख्या में महिलाओं के द्वारा भी ग्रुप बनाकर देखा जा रहा है। जिसे केरल सहित देशभर में हो रही धर्मांतरण की घटनाओं से जोड़कर देखा जा रहा है।
इन्हीं खबरों के बीच जनपद मुजफ्फरनगर के बघरा में स्थित योग साधना यशवीर आश्रम के महंत स्वामी यशवीर महाराज ने एक और नया विवाद खड़ा कर दिया है स्वामी यशवीर महाराज का दावा है कि दिल्ली एवं हरियाणा मे लाखो से अधिक मुसलमानों ने फर्जी दस्तावेज बनवा रखे है दस्तावेज में इनका धर्म हिन्दू धर्म लिखा है और हिन्दू नाम से रहते है। इन्ही मुसलमानों ने हिन्दू नाम से सरकारी नौकरी भी धोखा धडी से प्राप्त कर ली है। स्वामी यशवीर महाराज का आरोप है कि कई हजार मुस्लिम हिंदू बनकर सरकारी नौकरी पर है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में हिन्दू धोबी को अनुसूचित जाति का दर्जा प्राप्त है। लेकिन मुस्लिम धोबी को दिल्ली में अनुसूचित जाति का दर्जा प्राप्त नहीं है। लेकिन इन मुस्लिम धोबी के लोगो ने फर्जी हिन्दू धोबी जाति का प्रमाण पत्र बनवाकर सरकारी नौकरियाँ प्राप्त कर ली है ये लोग दिल्ली पुलिस , नर्स, वार्ड बॉय, क्राइम ब्रांच , डाक विभाग दिल्ली, परिवहन विभाग, असम राइफल फोर्स – सीआरपीएफ और फायर बिगेड सहित अन्य विभागों में नौकरी प्राप्त की है और इसी प्रकार हरियाणा में भी सरकारी नौकरियाँ ले रखी है फर्जी दस्तावेज बनवाकर नौकरी करने वाले ये लोग- मुस्लिम धोबी मुस्लिम तेली मुस्लिम डूम मुस्लिम नीलगर है और दिल्ली में रोहिग्या – तथा बंगला देशी भी हिन्दू नाम रखकर अपने फर्जी दस्तावेज बनवाकर रह रहे है। ये लोग अपने आप को हिंदू कहते है और शादी विवाह मुस्लिम विधि से मौलवी के द्वारा निकाह पढ़वाया जाता है ।और अंतिम संस्कार भी मुस्लिम विधि से ही कब्रिस्तान में दफनाए जाते है ।
स्वामी यशवीर महाराज ने मुजफ्फरनगर की एक धर्मशाला मैं प्रेस वार्ता कर बताया कि उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पास इनकी सूची भेजकर मांग की गयी है कि यह बड़ा ही संवेदनशील विषय है। इस पूरे मामले की सीबीआई जांच अथवा अन्य सुरक्षा एजेन्सी में जांच होनी चाहिए। इन लोगो ने भारत राष्ट्र एवं सनातन धर्म के साथ धोखा किया है । तथा अनुसूचित जाति के हिन्दूओं के कोटे में सेंध लगाकर इन लोगो का एक भारा है राष्ट्र के लिए ये लोग खतरे के रूप में है यदि इन्होंने कोई आतंकवादी घटना कर दी तो पकड़े जाने पर इनका परिचय हिन्दू नाम से होगा। फिर आंतकवादी के रूप में हिंदू बदनाम होगा।

स्वामी यशवीर महाराज ने कुछ शवाल किए है जो इस प्रकार है

हिन्दू नाम से रहने वाले ये मुसलमान यदि अपने को हिन्दू कहते हे तो इनसे पूछा जाए कि-

1- हिन्दू नाम से रहने वाले ये मुस्मिल अपने बच्चों के विवाह अपनी मुस्लिम जाति में ही क्यों करते है, अपनी जाति के हिन्दुओं में क्यों नही करते।

2- यदि हिन्दू है तो अपने लड़के-लड़कियों के विवाह सनातन परम्परा के अनुसार क्यों नहीं करते। मुस्लिम रीति से मौलवी के द्वारा निकाह क्यों करवाते हैं।
3- विवाह कराने वाले यदि हिन्दू है तो पुरोहित का नाम बताएं। लग्न पत्रिका दिखाएं, विवाह के चित्र दिखाएं।

4- यदि हिन्दू हो तो – रोजा क्यों रखते हो, घरों में छुपकर नमाज क्यों पढते हो, ईद क्यों मनाते हो, ईद पर ईदगाह में नमाज क्यों पढ़ते हो, ईद के लिए अपनी लड़कियों के यहां ईदी (इनाम) क्यों भेजते हो ।

5- यदि हिन्दू हो तो मरने के पश्चात इस्लामी परम्परा के अनुसार शव (मुर्दा) को नमाज पढकर, मुस्लिम कब्रिस्तान मे क्यों दफनाया जाता है। मरने पर मुस्लिम परम्परा के अनुसार दशवा क्यों किया जाता है, मौलवी आकर क्यों दुआ करवाता है और नमाज पढवाता है ।

6– यदि हिन्दू हो तो – मरने के पश्चात सनातन परम्परा के अनुसार अग्नि में दास- संस्कार क्यों नही करते। तीसरे दिन मृतक की श्मशान भूमि से अस्ति व्यैन करके फिर गंगा में अस्ति विसर्जन क्यों नही करते। तेरहवी (रस्म पगडी) पर शान्ति यज्ञ (हवन-पूजन ) क्यों नही करते।

स्वामी यशवीर महाराजगंज ऐसे लोगों के नामों का भी खुलासा किया है

1- रोहताश खत्री पुत्र मेहरचन्द पद – क्राइम ब्रांच रोहिणी दिल्ली असिटेटण्ड सब इन्सपैक्टर

पता- गली नं० 19 मयूर विहार कालोनी, निकट गोहाना बाईपास सोनीपत (हरियाणा)

2– अमन पुत्र रोहताश खत्री

3– आसू सुपुत्री रोहताश खत्री

4– पत्नी रोहताश खत्री

2

1- आशोक खत्री पुत्र रामकिशन पद – दिल्ली पुलिस में ड्राईवर पता – शास्त्री कालोनी सोनीपत (हरियाणा)

उषा देवी पत्नी आशोक खत्री

2- मोनिका सुपुत्री अशोक खत्री (निकाह जिसका पढा जा रहा है वह अशोक की लडकी है।)

मोनिका पत्नी मोहित मोहित पुत्र अजीत सिंह किशन पुरा पानीपत (हरियाणा)

3 1- बलवान पुत्र शेरसिंह (वीडियों में निकाह के समय उपस्थित) पता – ग्राम खेवडा (सोनीपत, हरियाणा) वर्तमान पता साबुन फैक्टरी के पास बवाना (दिल्ली) पद – D.T.C (दिल्ली परिवहन से रिटायरमेंट)

2- अंकित पुत्र बलवाना

4

1- अनिल पुत्र शेरसिंह (बलवान का भाई अनिल) पता – ग्राम खेवडा सोनीपत (हरियाणा)

पद- C.R.P.F. में वाशर मैन

5

बलवान पुत्र भेदी सिंह

पद- तिहाड़ जेल में वार्डन

पता मामूरपुर, नरेला, दिल्ली

2- अंकित पुत्र बलवान (रोहताश खत्री की लड़की आशू का निकाह अंकित के साथ

हुआ है।)

6

1- राज उर्फ राजबीर पुत्र रत्नसिंह

पता- टिटौली (रोहतक, हरियाणा)

प्रधान – मुस्लिम धोबी (हरियाणा, दिल्ली)

2- कमला पन्ति राजबीर उर्फ राज

3- मुनेश पुत्र राजबीर उर्फ राज 4- अमित पुत्र राजबीर (हरियाणा पुलिस में सिपाही गुरू ग्राम)

5- पिंकी पुत्री राजवीर का निकाह (पिंकी का पति शोकीन, बवाना दिल्ली – सुरेन्द्र पुत्र रत्नसिंह (कार्यरत जींद में ) राज का भाई है।

1- सुनील पुत्र शिवधन

पद हरियाणा पुलिस में ड्राईवर पता ग्राम सफीदो, जींद (हरियाणा) राज टिटौली का भानजा है। –

8

1- कर्मवीर पुत्र उम्मेद सिंह

पद चण्डीगढ़ पुलिस में कार्यरत

पता – ग्राम सफीदों, जींद (हरियाणा) (राज टिटौली का भानजा )

9

1- दयानन्द ( वीडियों में बैठे है।) माहरा ( सोनीपत (हरियाणा)

ग्राम वर्तमान पता- शास्त्री कालोनी सोनीपत हरियाणा)

2- सुरेश पुत्र दयानन्द

कर्मवीर पुत्र पेला

10

ग्राम खेवडा (सोनीपत) हरियाणा पद – पोस्ट ऑफिस दिल्ली
है
स्वामी यशवीर महाजन ने ऐसे लोगों के निकाह के दौरान के कुछ फोटो और वीडियो भी शेयर किए हैं

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *