रहस्यमय तरीके से गायब हुआ ढाई साल का मासूम , परिवार में मचा कोहराम

रहस्यमय तरीके से गायब हुआ ढाई साल का मासूम , परिवार में मचा कोहराम

उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में गुरूवार की शाम अचानक आई आंधी तूफान मैं जहां किसानों से लेकर आम नागरिक तक का काफी नुकसान हुआ है तो वहीं एक परिवार के लिए आंधी तूफान मुसीबत का कारण बन गई इसी आंधी तूफान के चलते थाना सिखेड़ा क्षेत्र के गांव धंधेड़ा के एक परिवार में दो बहनों में सबसे छोटा ढाई साल का भाई आंधी-तूफान के वक्त ऐसा गायब हुआ कि परिवार और गांव वालों ने पुलिस की मदद से जमीन-आसमान उसे तलाशने में एक कर दिया। लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं लग सका, वही 24 घंटे बीत जाने के बाद अगर कुछ हाथ लगा तो वो है सिर्फ और सिर्फ अनहोनी की आशंका। इस पूरे मामले पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मामले में अपहरण का मुकदमा दर्ज करते हुए मासूम बच्चे की तलाश शुरू कर दी।
मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना सिखेड़ा क्षेत्र के गांव धंधेड़ा का है । जहां गुरुवार की देर शाम अचानक आई आंधी तूफान के दौरान ढाई साल का अवि पुत्र आकाश दीप जो रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गया। बच्चों के लापता हो जाने के बाद बच्चे के परिजनों और ग्रामीणो ने मासूम बच्चे की तलाश शुरू की लेकिन परिजनों और ग्रामीणों को मासूम बच्चा नहीं मिला। जिसके बाद परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस की चौखट पर पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई। पुलिस ने तत्काल परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मासूम बच्चे की तलाश शुरू कर दी। घटना के बाद लापता बच्चे अवि की बेबस मां की आंखें अपने लाल के इंतजार में पथरा चुकी है। दूसरी और पुलिस वालों का जमावड़ा अवि की तलाश में रात से ही जुटा है। पुलिस लगातार गली-मोहल्लों से लेकर खेत-खलियान व अडोस-पड़ोस और यहां तक कि नाली-नालों में भी मासूम अवि की तलाश कर चुकी है। लेकिन मामले के 24 घंटे बीतने के बाद भी अवि एक पहेली बना हुआ है।
वही पुलिस ने इस मामले में अवि के पिता आकाशदीप उर्फ गोल्डी की तरफ से अपहरण की धाराओं में देर रात ही मुकदमा दर्ज कर लिया था। रात से ही पुलिस बल गांव में बच्चे की तलाश में जुटा है। खोजबीन के साथ-साथ पूछताछ भी की जा रही है और डॉग स्क्वायड की मदद भी ली जा रही है। पुलिस और ग्रामीण कई राउंड में आसपास के खेतों में भी बच्चे की खोज कर चुके हैं, मगर कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी। वही जंगलों में तलाशी के दौरान पुलिस और ग्रामीणों को टोना टोटके की कुछ समान और कपड़ा भी मिला है जिस पर पुलिस जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *