एमबीबीएस और डी फार्मा की पढ़ाई करने वाले 2 छात्रों ने की लांखो की चोरी, पुलिस को देख कर सोने की चैन खा गया आरोपी, एक्स-रे के बाद निकाली गई बाहर

शिक्षिका के घर हुई चोरी का पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

चोर ने एक सोने की चेन निगली, एक्स रे के बाद पेट से निकली गई सोने की चेन

पकड़े गए चोरों में एक कर रहा है एमबीबीएस तो दूसरा डी फार्मा की पढ़ाई

जनपद मुजफ्फरनगर में थाना नगर कोतवाली पुलिस ने चोरी की एक घटना का सनसनीखेज खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों में से एक एमबीबीएस की तैयारी कर रहा था तो दूसरा डी फार्मा की मगर डाक्टर और कैमिस्ट बनने का सपना देखने लगी वाले दोनो युवक पढ़ाई करते करते गलत शौक पाल बैठे और ऑनलाइन चल रहे किसी गेम में घरवालों से मिली 2 लांक रूपये की फीस की रकम भी हार बैठे। जिसके बाद उस पैसे की भरपाई करने के लिए दोनो ने चोरी का रास्ता अपनाया और अपने घर के सामने ही एक पड़ोसी श्रीमती लक्ष्मी रानी निवासी मौहल्ला भाटिया कालोनी मिमलाना रोड थाना कोतवाली नगर के घर में हाथ साफ कर दिया। पड़ोसी के घर से 4 से 5 लाख रुपए की ज्वेलरी चुरा कर सनसनी फैला दी।
दरअसल मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना नगर कोतवाली क्षेत्र का है जहां 10 फरवरी को नगर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड स्थित मोहल्ला गणेशपुरी में एक शिक्षिका के घर दिनदहाड़े लाखों की चोरी की घटना हुई थी । दिनदहाड़े हुई चोरी की घटना से जनपद भर में हड़कंप मच गया था। वहीं इस घटना का खुलासा करने के लिए एसएसपी संजीव सुमन के निर्देश पर टीम गठित की गई थी और टीम ने मामले की छानबीन करते हुए सोमवार को इस चोरी की घटना का सनसनीखेज खुलासा करते हुए दोनों आरोपी अमित कुमार पुत्र रामगोपाल निवासी मकान नंबर – 1651 गली नम्बर- 3 रामलीला टीला थाना कोतवाली नगर, मुजफ्फरनगर और रोहन पुत्र चन्द्रपाल निवासी मकान नंबर -935/1 भाटिया कालोनी रामलीला टीला थाना कोतवाली नगर, मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार करते हुए चोरी की गई ज्वेलरी बरामद कर ली है

लेकिन एक सोने की चैन नहीं मिली तो पुलिस ने आरोपी से सख्ती से जानकारी की तो पता चला कि आरोपी रोहन ने पुलिस को देखते ही सोने की चैन निकल ली थी, जिसके बाद पुलिस ने रोहन के पेट का एक्सरे कराया। जिसमें पेट में पड़ी हुई चैन साफ नजर आ रही है। पकड़े गए दोनों आरोपी मेडिकल की पढ़ाई कर रहे हैं, जिसमें रोहन रसिया से एमबीबीएस और अमित डी फार्मा की पढ़ाई कर रहा है लेकिन गलत शौक के चलते दोनों को जेल की हवा खानी पड़ रही है।
एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा रोहन अगले महीने रसिया जाने वाला था लेकिन अपनी गलत गतिविधि के चलते सलाखों के पीछे पहुंच गया। रोहन ने पूछे जाने पर बताया कि किसी ऑनलाइन गेम में वह पढ़ाई के लिए घर से मिली दो लाख रुपए की फीस हार गया, जिसके बाद उसने अपने साथी अमित के साथ यह पूरी योजना बनाई लेकिन कानून की नजर से बच नहीं पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *