मुजफ्फरनगर उद्योग के लिए वरदान साबित होगा ‘सर्वोकोन पावर लीडर्स मीट’ कार्यक्रम

मुजफ्फरनगर उद्योग के लिए वरदान साबित होगा ‘सर्वोकोन पावर लीडर्स मीट’ कार्यक्रम

स्टेबलाइजर और ट्रांसफार्मर की नई तकनीक देश के व्यावसाय को देगी नया जीवन

र्वोकॉन के ट्रांसफार्मर उद्योग जगत में ला रहे एक नई क्रांति

स्टेबलाइजर, यूपीएस , पॉवर ट्रांसफ़ॉर्मर डिस्ट्रीब्यूशन ट्रांसफ़ॉर्मर, के निर्माता एवं निर्यातक सर्वोकोन के उत्पादों का अब देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बज रहा है डंका।

उच्च गुणवत्ता के कारण एक अलग ही पहचान बना चुके सर्वोकॉन

ट्रांसफ़ॉर्मर्स का कोई सानी नहीं। लंबे समय से उद्योग जगत की जरूरतों को अपने बेहतरीन उत्पादों द्वारा पूरा कर रही है। सर्वोकोन कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले अभिनता सैफ अली खान हैं।

उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में गुरुवार को देश की प्रसिद्ध कंपनी सर्वोकोम सिस्टम्स लिमिटेड की और से सर्वोकॉम पावर पावर लीडर्स मीट का आयोजन किया गया जिसमे जनपद के उद्यमियों ने बढ़ चढ़ का भाग लिया गया जिसने बताया गया कि सर्वोकॉन सिस्टम्स लिमिटेड के चेयरमैन हाजी कमरुद्दीन अपने क्वालिटी उत्पादों से प्रदेश का नहीं बल्कि देश का भी नाम विदेशों में रोशन कर रहे हैं । देश की ज़्यादातर मैनुफ़ैक्चरिंग कंपनियाँ सर्वोकॉन के हाई पॉवर ट्रांसफ़ॉर्मर के प्रयोग से बिजली की खपत कम कर राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान दे रही हैं।
सर्वोकोन अपनी इसी उपलब्धि को आगे बढ़ाते हुए यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में 12 जनवरी 2023 दिन गुरुवार को ‘सर्वोकोन पावर लीडर्स मीट’ का आयोजन करने जा रहा है जिसमें मुजफ्फरनगर जिले के पेपर इंडस्ट्री पेपर इंडस्ट्री ,सोलर इंडस्ट्री, स्टील इंडस्ट्री, जैसी बड़ी इंडस्ट्री, ऑटो इंडस्ट्री से जुड़े उद्योगपतियों ने हिस्सा लिया । इस कार्यक्रम का शुभारंभ ग्रेरैंड प्लाजा मॉल के सामने होटल रेडिएंट इन, भोपा रोड मुजफ्फरनगर में किया गया ।
इस कार्यक्रम में ऊर्जा से जुड़ी हुई प्रमुख बातों पर प्रकाश डाला गया। जिससे बताया गया कि इससे तमाम कंपनियां अपनी बिजली की खपत को कम करके मुनाफा बढ़ा सकेंगीं। इसके साथ ही इसके लाभों की जानकारी भी प्रबुद्धजनों के द्वारा दी गई।
कार्यक्रम का आयोजन सर्वोकोन के मुजफ्फरनगर डिस्ट्रिब्यूटर मेसर्स अलका ऑटो के निदेशक अनुराग सिंघल के सहयोग से किया जा रहा है। इन्ही के माध्यम से सर्वोकोन अपनी सेवाएं जन-जन तक पहुंचा रहा है।
इस अवसर पर कंपनी के चेयरमैन हाजी कमरुद्दीन, कंपनी के डारेक्टर मो. सादिक़, डारेक्टर जाकिर हुसैन सिद्दीकी, डारेक्टर आसिफ़ ख़ान, सेल्स टीम से वरून बंसल नेशनल सेल्स मैनेजर एवं अंकुर गुप्ता वरिष्ठ सेल्स मैनेजर भी उपस्थित रहे।

फर्श से अर्श तक का सफर

सर्वोकॉन सिस्टम्स लिमिटेड के चेयरमैन हाजी कमरुद्दीन अपने क्वालिटी उत्पादों से प्रदेश का नहीं बल्कि देश का भी नाम विदेशों में रोशन कर रहे हैं। SERVOKON जैसी बड़ी कंपनी के मालिक हाजी कमरुद्दीन हैं। हाजी कमरुद्दीन उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंनें 500 रुपए की नौकरी से अपने करियर की शुरूआत की थी और आज वह अपनी मेहनत और लगन से बुलंदियों की ऊंचाइयों को छू रहे हैं। देश से लेकर विदेश तक उनकी कंपनी के द्वारा बनाए गए ट्रांसफॉर्मर प्रयोग किए जाते हैं। देश की ज़्यादातर मैनुफैक्चरिंग कंपनियाँ सर्वोकॉन के हाई पॉवर ट्रांसफ़ॉर्मर के प्रयोग से बिजली की खपत कम कर राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान दे रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *