सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को प्रधानमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन| जाने क्या-क्या है मांगे-

गुरुवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रदेश महासचिव सुजीत बंजारा रामपाल मांडी के नेतृत्व में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने 4 सूत्रीय मांगो से दिखा एक ज्ञापन प्रधानमंत्री के नाम जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह को सौंपा जिसमें उन्होंने मांग की है कि जनपद मुजफ्फरनगर को चारों तरफ से टोल प्लजाओ से घेर लिया गया है । अगर शामली को जाना है तो आने वाले समय में काजी खेड़ा के निकट टोल देना पडेगा, जानसठ को जाने वाले है तो आने वाले समय में टोल देना पडेगा, पुरकाजी जाने के लिए भी छपार में टोल देना पड़ रहा है, अगर देवबन्द जायेंगे। वहां पर एक तरफ के लिए 155/- टोल देना पड़ रहा है, मेरठ जायेंगे तो वहां भी मुजफ्फरनगर के लोगों को टोल देना पड़ रहा है। उन्होंने लिखा कि जनपद मुजफ्फरनगर की जनता टोल से परेशान है एक तरफ महंगाई बढ़ रही है तो दूसरी तरफ टोल की मार पड़ रही है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी इस बात की मांग करती है कि मुजफ्फरनगर की जनता पर 40/- रूपये फिक्स टोल किया जाये।
75 वर्ष देश आजाद हुए हो गए हैं बाद इसके सभी राजनैतिक पार्टियां महिलाओं को आरक्षण के नाम पर छल और ठग रही है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी इस बात की मांग करती है। कि लोकसभा व विधानसभा में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण दिया जाये। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जितने भी जिला अस्पताल है सबकी साज सज्जा हो चुकी है, ऐयर कंटीशनर लग गये है, टाईल्स पत्थर भी लग गये है लेकिन जब कोई गंम्भीर मरीज आता है तो उसको मेरठ/ दिल्ली के लिए रैफर कर दिया जाता है, इससे बचने के लिए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी इस बात की मांग करती है कि शुक्रताल एक तीर्थ स्थल है पूरे देश का व्यक्ति यहां भ्रमण करने आता है अतः यहां पर एक एम्स की स्थापना की जाये। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चलाने की बात करते है अगर वास्तव में वह भ्रष्टाचार खत्म करना चाहते है तो सबसे पहले सांसद निधि, विधायक निधि समाप्त करने की मांग मुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *