भोपा रोड क्रॉसिंग पर निर्मित हो रहे 224 आवासों के आबंटन की विकास प्राधिकरण कार्यालय में की गई कार्यवाही 

भोपा रोड क्रॉसिंग पर निर्मित हो रहे 224 आवासों के आबंटन की विकास प्राधिकरण कार्यालय में की गई कार्यवाही 

मुजफ्फरनगर। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत भोपा रोड क्रॉसिंग पर बन रहे 224 आवासों का लॉटरी माध्यम से आबंटन कर मंत्री कपिल देव ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार अंतिम पायदान पर खडे व्यक्ति के उत्थान को निरंतर प्रयास कर रही हैं।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वाकांक्षी योजना, पीएम आवास योजना (शहरी), के अंतर्गत गरीब, बेसहारा, आवासहीन लोगों को आवास आवंटित किये जा रहे हैं। इसी क्रम में सोमवार को मुजफ्फरनगर की भोपा रोड क्रॉसिंग पर निर्मित हो रहे 224 आवासों के आबंटन की कार्यवाही मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण कार्यालय में की गई।

बता दें कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे नगर विधायक एवं प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने लॉटरी सिस्टम के माध्यम से पात्र लाभार्थियों को आबंटन पत्र सौंपे। इस दौरान मंत्री कपिल देव ने प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को संबोधित करते हुए ने कहा कि मोदी की गारंटी यानि कि गारंटी के पूरा होने की गारंटी। आज देश की जनता को मोदी की गारंटी पर पूरा भरोसा है, जिसके चलते देश ही नहीं, विदेशों से भी मोदी की प्रशंसा की जा रही है।

मंत्री कपिल देव ने कहा कि ये हमारा सौभाग्य है कि हमें एक दूरदर्शी – ऊर्जावान–परिश्रमी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में नए भारत के निर्माण का साक्षी बनने का अवसर मिला है। पिछले 10 वर्षों में केंद्र सरकार ने देश की जनता से जो वादे किये, वो सभी पूरे भी हुए हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में जलाई जा रही सभी योजनाएं सुरक्षा, सुशासन, समृद्धि के साथ-साथ ‘अंत्योदय’ के भारतीय जनता पार्टी के संकल्प को सिद्धी की ओर लेकर जा रही है।

इस अवसर पर उपाध्यक्ष एमडीए कविता मीणा, सचिव आदित्य प्रजापति, सदस्य प्राधिकरण मोहन तायल, गजे सिंह व शरद शर्मा, मंडल अध्यक्ष रोहित तायल एवं लाभार्थी गण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *