सामूहिक राष्ट्रगान में किया गया पेट्रोल पंप कर्मचारियों व रिलायंस स्मार्ट पाइंट माल की महिला कर्मचारियों को सम्मानित

सामूहिक राष्ट्रगान में किया गया पेट्रोल पंप कर्मचारियों व रिलायंस स्मार्ट पाइंट माल की महिला कर्मचारियों को सम्मानित

मुजफ्फरनगर। समाजसेवी टीम ने आज सामूहिक राष्ट्रगान के पश्चात पेट्रोल पंप कर्मचारियों व रिलायंस स्मार्ट पाइंट माल की महिला कर्मचारियों को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

दरअसल प्रमुख समाजसेवी मनीष चौधरी के नेतृत्व में हर महीने की पहली तारीख़ को शहर के किसी एक चौराहे पर सामूहिक राष्ट्रगान का आयोजन किया जाता है, किसके चलते आज जानसठ रोड स्थित टिकैत चौक पर आयोजन किया गया, जिसमें प्रमुख समाजसेवी मनीष चौधरी के साथ समाजसेवी टीम भी शामिल रही। सामूहिक राष्ट्रगान के पश्चात जानसठ बस स्टैंड के सामने स्थित पेट्रोल पंप कर्मचारियों को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। इसी दौरान रिलायंस स्माल पाइंट माल पर काम करने वाली महिला कर्मचारियों को भी सम्मानित किया गया।

आपको बता दें कि प्रमुख समाजसेवी मनीष चौधरी ने कहा कि तीन सालों से विभिन्न चौराहों पर यह आयोजन किया जा रहा है, सामूहिक राष्ट्रगान का उद्देश्य देश के अमर शहीदों और फौजी भाईयों को समर्पित करते हुए युवाओं में देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत करना है। आज के सामूहिक राष्ट्रगान के पश्चात पेट्रोल पंप कर्मचारियों व रिलायंस स्मार्ट पाइंट माल में काम करने वाली महिला कर्मचारियों को भी सम्मानित किया गया है, ऐसा इसलिए किया गया है कि ये लोग लगातार लोगों की सेवा करते हैं और हमारी जरूरतो को पूरा करते हैं, इनके योगदान को देखते हुए ही आज यह सम्मान दिया गया है।

साथ ही इस अवसर पर गायक मास्टर सतपाल सिंह ने कई देशभक्ति गीत सुनाए। कार्यक्रम में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के मेरठ प्रांत संयोजक फैज़ुररहमान ने कहा कि राष्ट्रगान का आयोजन तीन सालों से लगातार किया जा रहा है, ताकि लोगों में देशप्रेम की भावना जागृत की जा सके और शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की जा सके। इस अवसर पर पर भारत लोक सेवक पार्टी के अध्यक्ष केपी चौधरी, डा. खुर्रम अहमद, श्याम भाई, सौरभ चौधरी, संयम चौधरी, कृष्णा चौधरी आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान पेट्रोल पंप कर्मचारियों अंकित पाल मैनेजर, अमित कुमार, पंचम अहलावत, सोनू कुमार, नीटू कुमार, विक्रम सिंह, दीपक कुमार, सागर कुमार के रिलायंस स्मार्ट पाइंट माल की महिला कर्मचारियों शिवानी, दीपिका, अर्चना, प्रियंका को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *