स्वरूप प्लाजा में कलाल महासभा की ओर से किया गया दीपावली मिलन कार्यक्रम का आयोजन

स्वरूप प्लाजा में कलाल महासभा की ओर से किया गया दीपावली मिलन कार्यक्रम का आयोजन

कार्यक्रम का शुभारंभ संरक्षक ठाकुर देवेंद्र सिंह वालिया द्वारा दीप प्रज्वलन करके किया गया

मंडल अध्यक्ष सुखचैन वालिया व सहारनपुर अध्यक्ष विनीत कर्णवाल द्वारा राजा सहस्त्रबाहु महाराज व जस्सा सिंह अहलूवालिया के चित्रों पर पुष्पांजलि अर्पित की गई ।
संरक्षक विजय कलाल व अध्यक्ष प्रमोद कर्णवाल ने सभी कार्यकर्ताओं को प्रमाण पत्र वितरित किए।
कार्यक्रम में सहारनपुर के महामंत्री संजीव कर्णवाल ने कहा कि समाज के सभी लोगों को आपस में मिल जुल कर एक होकर रहना चाहिए क्योंकि एकता में ही ताकत है तथा हमे समाज के कमजोर लोगों की मदद करनी चाहिए।
वीरेंद्र वीर कलाल ने कहा कि बिरादरी का मैरिज ग्रुप बनाया गया है अपने विवाह योग्य बच्चों के बायोडाटा ग्रुप में जरूर डालें। वृंदावन से पधारे राधा रमन दास जी ने कहा कि हमें अपने समाज की मिसाल बनना चाहिए उन्होंने कहा कि हम सभी को प्रण
लेना चाहिए कि हम अपने किसी भी आयोजन या त्योहार में कोई भी नशा व मांस का सेवन नहीं करेंगे। हमारे समाज को आध्यात्मिकता में विशेष रुचि लेनी चाहिए हमें अपने समाज के सभी कार्यकर्मों में आध्यात्मिकता का समावेश जरूर करना चाहिए।
महामंत्री ऋषि राज राही ने कहा कि हमारा समाज नेतृत्व करने वाला समाज है आदरणीय जस्सा सिंह अहलूवालिया ने हमारे समाज का नेतृत्व किया था जिनका बहुत ही गौरवशाली इतिहास रहा है हमें अपने पूर्वजों का अनुसरण करना चाहिए।
संरक्षक ठाकुर देवेंद्र सिंह वालिया ने कहा कि हमें अपने बच्चों को उच्च शिक्षा देनी चाहिए।
विनीत कर्णवाल सहारनपुर ने कहा कि हम आने वाले समय में ब्लड बैंक,दवाई वितरण तथा गरीब कन्याओं के विवाह भी कराएंगे। कार्यक्रम का संचालन शैलेंद्र कर्णवाल ने किया।
कार्यक्रम में के के जायसवाल, राकेश कर्णवाल दिल्ली,राजीव कर्णवाल ईचू, जिला मीडिया प्रभारी केतन कर्णवाल,राजीव भरतरी, विशाल तलवार, नरेश जायसवाल, गगन कर्णवाल,मुकेश कर्णवाल, गौरव कर्णवाल, सुरेश कर्णवाल, शिवकुमार, सोनू कर्णवाल, एड. रोहितास कर्णवाल, राजेश कर्णवाल, योगेश, नानक चंद वालिया, विकास कर्णवाल, प्रदीप वालिया, आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *