ऋषिकेश के परमार्थ निकेतन में स्वामी चिदानंद सरस्वती के जन्म उत्सव मैं पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ सत्यप्रकाश रेशू रहे मौजूद

ऋषिकेश के परमार्थ निकेतन में स्वामी चिदानंद सरस्वती के जन्म उत्सव मैं पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ सत्यप्रकाश रेशू रहे मौजूद

 

ऋषिकेश के परमार्थ निकेतन में 14 राष्ट्रपति महामहिम रामनाथ कोविंद के साथ सत्यप्रकाश रेशू भी रहे। परमार्थ निकेतन में आयोजित स्वामी चिदानंद सरस्वती के जन्म उत्सव पर देश की बड़ी-बड़ी हस्तियां उपस्थित रही। जिनमें भारत के 14वें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी सपरिवार उपस्थित हुए।

इस अवसर पर सत्य प्रकाश देशमुख भी 14 वें राष्ट्रपति की साथ वीवीआईपी कैंपस में ठहरे व गंगा आरती, रामकथा, विकलांग साईकिल वितरण, नर – सेवा नारायण सेवा मोबाइल वेन सहित अन्य कार्यक्रमों में शामिल हुए।

कड़ी सुरक्षा में परमार्थ निकेतन के स्वामी चिदानंद सरस्वती के आशीर्वाद से सत्यप्रकाश रेशू महामहिम पूर्व राष्ट्रपति के साथ गंगा दर्शन, गंगा पूजन, गंगा स्नान आदि में भी शामिल रहे।

इस शुभ अवसर पर सत्यप्रकाश रेशू ने अपने निम्न प्रोजेक्ट महामहिम के समक्ष रखें। 1.लगभग 40% मतदान न कर पाने वाले मतदाता भी विश्व के किसी भी कोने में रहते हुए अब आसानी से मतदान कर सकते है। 2. सड़कों का सुंदरीकरण। 3. “कणव आश्रम का जीर्णोद्धार” जहां भारत का नाम भारत रखा गया। 4. दीपावली पूजन बॉक्स को घर घर पहुंचाने हुए लोगों का उत्साह बढ़ाना। जिस पर उन्होंने अपने पीएस अमरजीत है सरदार अमरीक सिंह को दिल्ली में सत्यप्रकाश रेशू के साथ वार्ता तय करने को कहा।

सत्यप्रकाश रेशू ने अपने चारों प्रोजेक्ट महामहिम को मेल कर दिए हैं। आशा है महामहिम के उत्तर प्राप्त होने पर मुजफ्फरनगर के कुछ वरिष्ठ लोगों के साथ सत्यप्रकाश रेशू 140 करोड़ भारतीयों के कल्याण से जुड़े उपरोक्त प्रोजेक्टों पर महामहिम से वार्ता करने दिल्ली जाएंगे। जिसके उच्च परिणाम जन-जन की सेवार्थ काम आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *